उत्तर प्रदेश

सीएम ने अयोध्या धाम व कोलकाता के मध्य एयर इंडिया एक्सप्रेस सेवा की शुरुआत की

लखनऊ। नागर विमानन मंत्री ने कोलकाता से अयोध्या के बीच एयर इंडिया की एक्सप्रेस वायुसेवा की शुरूआत कराई है। इससे अयोध्या और यूपी के लोगों को भी बड़ा फायदा होने जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वो नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का विशेष धन्यवाद देना चाहते हैं क्योंकि उनके ही सहयोगी से आज यूपी एयर कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नित नई उड़ान भर रहा है। हम सभी के प्रेरणा स्रोत पीएम मोदी जी के कारण ये सारे काम चरितार्थ हो रहे हैं। वहीं अयोध्या के इंटरनेशलन एयरपोर्ट का भी सीएम योगी ने जिक्र किया।
सीएम योगी ने कहा कि 30 दिसंबर को आदरणीय पीएम मोदी के करकमलों से रामनगरी के साथ पूरे विश्व के रामभक्तों को नया एयरपोर्ट मिला है। क्या कभी किसी ने सोचा था कि अयोध्या में फोर लेन सड़कें बनेगीं, क्या किसी ने सोचा था कि अयोध्या में मां सरयू में क्रूज सेवा प्रारंभ होगी। अयोध्या इतनी भव्य होगी क्या कोई सोच सकता था। क्या कोई सोच सकता था कि अयोध्या में रेलवे लाइन का दोहरीकरण होगा। आज से पांच साल पहले कोई सोच भी नहीं सकता था। सीएम योगी ने कहा कि आज पूरे यूपी खासकर अयोध्या में बहुत से काम हो रहे हैं। यह पीएम मोदी की परिकल्पना के बिना संभव ही नहीं था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button